चौकीदार और ठोकीदार को हटाने का चुनाव है- शत्रुघ्न

ठंडी हवाएं लहरा के आयें... मायावती की मजबूरी को भी समझें ! स्मार्ट सिटी तो बन गई अब मेडिकल कालेज बनेंगे ! भारत का दूध दही भी बंद कर देगा नेपाल ? अब इत्ता ‘जुलुम’ तो न करो महाराज ! बंदूकों के साये में पहला महीना ! उधर की हिल्सा और इधर की हिल्सा रुपया गिर रहा है,निवेशक भाग रहे हैं! कॉलम लिखने का फल भोग रहे हैं चिदंबरम ? एक पत्रकार की डायरी बलिया में दलित छात्रों का चूल्हा अलग ! जो कहिए सरकार ,सब छपेगा ! कोलकता में ठेले की चाय पीते थे एसपी इमरजेंसी में भी अखबार पर प्रतिबन्ध नहीं था -उर्मिलेश यारों का यार अरुण जेटली चाय के साथ चुटकी भर रूमान गेरया का मतलब क्या है? जो खबरें दबा दी चिदंबरम के नाम पर सेना का हथियार बनाने वाले हजारों कर्मचारी हड़ताल पर पर सीबीआई इन्हें नहीं देख पाती !

चौकीदार और ठोकीदार को हटाने का चुनाव है- शत्रुघ्न

लखनऊ . समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने आज घंटाघर चैक, लखनऊ में महागठबंधन की प्रत्याशी  पूनम शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि लखनऊ में हम काम की बदौलत चुनाव में हैं.जितना काम समाजवादी सरकार ने किया उसका कोई मुकाबला नहीं हैं.उन्होंने जनता से अपील किया कि वह किसी भ्रम में न रहे, समाजवादी सरकार में किये गये कार्यों पर वोट दें और  पूनम सिन्हा को विजयी बनावें.

     अखिलेश  यादव ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार को नुकसान हुआ है.समाजवादी सरकार में दिये लैपटाप आज भी काम आ रहे हैं.बाबा मुख्यमंत्री खुद लैपटाप चलाना नहीं जानते इसलिए किसी को देना नहीं चाहते. यादव ने कहा कि अगर काम पर वोट नहीं मिला तो लोग जाति-धर्म की राजनीति ही करने लगेंगे.तरक्की और खुशहाली लानी है तो महागठबंधन के पक्ष में मतदान करना होगा।

       श्री यादव ने कहा कि लखनऊ से भी इतिहास बनाया जा सकता हैं भाजपा के लोग 2014 में सत्ता में आये थे.केन्द्र की सरकार के पांच वर्ष और राज्य सरकार के दो वर्ष के हिसाब-किताब लेने का यही मौका है.भाजपा के पास गिनाने को कोई काम नहीं है.लखनऊ में जितने सांप है उतना पूरे देश के किसी प्रदेश की राजधानी में नही हैं.

      अखिलेश यादव ने कहा कि हमने पुराने लखनऊ के विकास के लिये इतिहास का पन्ना पलटा.घंटाघर और आस-पास के क्षेत्र को समाजवादी लोगों ने सुन्दर बनाया.यहां उजाला कर दिया गया.लखनऊ मेट्रो में दस हजार इंजीनियरों को काम मिला.गोमती रिवरफ्रंट से लखनऊ में नदी का किनारा सुन्दर हो गया.कई वर्षों से बंद पड़े क्रिकेट मैच फिर से शुरूआत समाजवादियों द्वारा बनवाये गये स्टेडियम में हुई.देश की सबसे बड़ी कम्पनी एच.सी.एल. को लखनऊ में लाने का काम समाजवादियों ने ही किया.श्री यादव ने कहा कि भाजपा से सावधान रहना होगा.विधानसभा चुनाव में हम जनता को समझाते रहे और भाजपा उन्हें बहकाती रही।

        मशहूर सिने अभिनेता  शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मायावती जी का कमाल और अखिलेश जी का धमाल रंग लाएगा.लखनऊ के विकास में अखिलेश जी के योगदान के आगे भाजपाई केवल जुमलेबाजी करते रहे है.भाजपा राज में उनके वादे खोखले साबित हुए है.एक सर्वे के अनुसार 50 लाख युवा बेकार हो गए है.आज जो भीड़ का उत्साह यहां दिखा है उससे लगता है कि यह विजय समारोह है.उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रधानमंत्री एक्सपायरी प्रधानमंत्री हो गए हैं और हमारी गृहमंत्री पूनम सिन्हा भारत सरकार के गृहमंत्री पर भारी पड़ेंगी.उन्होंने अखिलेश जी को युवा आइकान बताया.

       यह चुनाव चौकीदार और ठोकीदार को हटाने का चुनाव है.मेक इन इण्डिया का नारा फेल हो गया, डिजिटल इण्डिया, स्टैण्ड अप इण्डिया के नाम पर केन्द्र की भाजपा सरकार ने जनता को गुमराह कर दिया.इस अवसर पर लखनऊ की विशाल रैली में विभिन्न विश्वविद्यालयों की छात्र-छात्राओं, डाक्टर, प्रोफेसर, व्यापारीगण, दुकानदारों ने महागठबंधन की प्रत्याशी श्रीमती पूनम सिन्हा को जिताने का संकल्प लिया.श्री अखिलेश यादव ने जनता से आह्वान किया कि नया भारत नयी सरकार के नये प्रधानमंत्री से बनेगा.


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :