भाजपा का जाना तय है -अखिलेश यादव

ठंडी हवाएं लहरा के आयें... मायावती की मजबूरी को भी समझें ! स्मार्ट सिटी तो बन गई अब मेडिकल कालेज बनेंगे ! भारत का दूध दही भी बंद कर देगा नेपाल ? अब इत्ता ‘जुलुम’ तो न करो महाराज ! बंदूकों के साये में पहला महीना ! उधर की हिल्सा और इधर की हिल्सा रुपया गिर रहा है,निवेशक भाग रहे हैं! कॉलम लिखने का फल भोग रहे हैं चिदंबरम ? एक पत्रकार की डायरी बलिया में दलित छात्रों का चूल्हा अलग ! जो कहिए सरकार ,सब छपेगा ! कोलकता में ठेले की चाय पीते थे एसपी इमरजेंसी में भी अखबार पर प्रतिबन्ध नहीं था -उर्मिलेश यारों का यार अरुण जेटली चाय के साथ चुटकी भर रूमान गेरया का मतलब क्या है? जो खबरें दबा दी चिदंबरम के नाम पर सेना का हथियार बनाने वाले हजारों कर्मचारी हड़ताल पर पर सीबीआई इन्हें नहीं देख पाती !

भाजपा का जाना तय है -अखिलेश यादव

लखनऊ .समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 हमारे-आपके और देश के भविष्य से जुड़ा है. सपा-बसपा गठबन्धन से ताकत बढ़ी है और इससे महापरिवर्तन आएगा. भाजपा जाति-धर्म की लड़ाई कराकर लोगों को तरक्की के रास्ते पर बढ़ने से रोकने का काम करती है. अब इनकी चैकी छीननी है. उन्होने कहाकि भाजपा से सावधान रहने की जरुरत है क्योकि झूठ और अफवाह फैलाने में ये माहिर हैं. पहले चायवाला बने अब चैकीदार बन रहे हैं. अब गठबन्धन के पक्ष में वोटों का तूफान आने वाला है. भाजपा का केंद्र की सत्ता से इस आंधी-तूफान में जाना तय हो गया है.

 श्री यादव ने आज रसूलाबाद, छिबराममऊ तथा फर्रुखाबाद में कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्रीमती डिम्पल यादव की चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उन्होने भाजपा पर किसानों, नौजवानों, व्यापारियों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों सहित समाज के सभी वर्गो को धोखा देने का आरोप लगाया और मतदाताओं से समाजवादी प्रत्याशी को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की. इस अवसर पर प्रत्याशी श्रीमती डिम्पल यादव भी थी.

 कन्नौज से लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती डिम्पल यादव ने कहा कि कन्नौज में विकास ही उनकी प्राथमिकता रहेगी. समाजवादी सरकार ने ऐतिहासिक काम किए. देश में नोटबंदी से आतंकवाद, नक्सलवाद तथा अत्याचार नही बंद हुए. उन्होने कहा कि जनता ने उन्हें सांसद चुनकर एक मौका दिया था. अब गठबन्धन का साथ है तो सबसे ज्यादा वोटों से जीत की उम्मीद बंधी है. श्रीमती यादव ने कहा कि डबल इंजन सरकार भारत माता की जय बोलती है लेकिन भारत माता को उसने तस्वीरों से जकड़ रखा है. उसको आजाद कराना है. 

 अखिलेश यादव ने अपने भाषण के प्रारम्भ में कहाकि कन्नौज का इतिहास सम्राट हर्षवर्धन के समय तक जाता है. समाजवादी इतिहास में पहचान यहीं से जिले की बनी. डा राममनोहर लोहिया यहीं से लोकसभा में निर्वाचित हुए थे. हमारा भी पुराना रिश्ता रहा है. डिम्पल जी पिछली बार निर्विरोध जीती थी. यह भी एक इतिहास है. 

 यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी अच्छे दिनों के वादे कर गए पर ये दिन कहां है? अच्छे दिन चोरी हो गए. नौकरी, रोजगार नहीं. किसान के खाद और यूरिया की बोरी से 5 किलो की चोरी हो गई. किसान की आय दुगुनी कहां हुई? आलू बर्बाद हुआ. नोटबदी से व्यापार, कोल्ड स्टोरेज बंद हो गए. जीएसटी से उधोग धन्धे चैपट हो गए. कालाधन वापस नहीं आया बल्कि बैंको में जो धन जमा था उसे लेकर 36 हजार से ज्यादा उधोगपति विदेश भाग गए. 

      अखिलेश यादव ने कहाकि आज के हालात में नौजवानों के भविष्य में कोई बदलाव नहीं होने वाला है. भाजपा नया देश नहीं बना सकती. गठबन्धन ही नया देश और नया प्रधानमंत्री बनाएगा. उन्होने कहा जानवरों को गलाघोंटू बीमारी होती है भाजपा को कामरोको की बीमारी है. उन्होने कहा कि उनके कार्यकाल में 70 हजार भर्तियां हुई थी. प्राइमरी के बच्चों को दूध, फल देना शुरु किया था. भाजपाराज में उन्हें फटे स्वेटर मिले. अस्पतालों में न डाक्टर है न दवाएं हैं. उन्होने कहा हमने सपेरों का गांव बसाया उन्हें आगे पेंशन और आवास भी देगें. श्री यादव ने कहा कि जाति गणना हो जाए तो समाज में संख्या अनुपात में भागीदीरी तय हो सकती है. इससे सामाजिक न्याय पूरा होगा और यह महापरिवर्तन है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :